Sunday, December 8

जानें, कंगना ने क्यों घटाया वजन

0

फिल्म संवाददाता
अपने बिगड़े हुए बोलों के लिए सदा चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत इन दिनों इसलिए सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि उन्होंने महज दस दिनों में 5 किलो वजन घटाने जेसा काम कर दिखाया है। यहां आपको बतला दें कि कंगना ने यह वजन किसी फिल्म के रोल के लिहाज से नहीं घटया है, बल्कि उन्हें पिछले साल की ही तरह इस साल भी कान्स फिल्म फेस्टिवल सभी से अटेंशन जो चाहिए। वैसे आपको बतला दें कि कांस के लिए कंगना बुधवार देर रात ही निकल चुकी हैं। कंगना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 गौरतलब है कि साल 2018 कान्स में कंगना ने धमाकेदार डेब्यू किया था। इसलिए कान्स 2019 की अपीयरेंस के लिए भी कंगना ने खासी तैयारी कर रखी है। हद यह रही कि उन्होंने महज 10 दिनों में 5 किलो वजन घटा लिया है। अब उनके वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

दरअसल कंगना की टीम ने ही इंस्टाग्राम पर उनके वर्कआउट की फोटोज और वीडियो शेयर करने का काम किया है। इनमें एक कोलाज भी है, जो बतलाता है कि कंगना दस दिन पहले कैसी थीं और उसके बाद कैसी हो गईं। बतौर कैप्शन लिखा गया है कि ‘क्या ट्रांसफॉर्मेशन है।’ अब देखना यह होगा कि कंगना कान्स के रेड कारपेट पर जलवा बिखेर पाती हैं या कोई और बाजी मार ले जाता है।

Share.

Leave A Reply