Friday, October 18

कैटरीना बस भाईजान न बुलाएं

0
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

फिल्म संवाददाता
यह सिद्ध हो चुका है कि फिल्मी पर्दे पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। यही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते देखने वालों की कमी नहीं है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि रियल लाइफ में भी सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री काफी इंट्रेस्टिंग होती है।

अक्सर सलमान और कैटरीना जब किसी मंच या छोटे पर्दे के शो में होते हैं तो मस्ती करते नजर आ जाते हैं। ऐसे ही हाल में एक इवेंट के दौरान सलमान और कैटरीना को चहल-कदमी करते देखा गया। यहां सलमान कैटरीना की खिंचाई करते हैं और वहां कैटरीना उन्हें मुस्कुराकर देख लेती हैं तो दर्शकों की आह निकल जाती है। हुआ यूं कि फिल्म ‘भारत’ के ट्रेलर और गानों में कैटरीना के लुक की खासी तारीफ हो रही है। सलमान भी कैटरीना के काम से बेहद खुश नजर आए हैं।

इसलिए जब सलमान और कैटरीना एक इवेंट में साथ-साथ नजर आए तो सलमान ने कैटरीना की तारीफ करते हुए कहा कि ‘कैटरीना ने बहुत मेहनत की है और इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड जरूर मिलेगा। मैं मजाक में यह नहीं कर रहा हूं, निश्चित तौर पर कैटरीना को नेशनल अवॉर्ड मिलेगा, इस बात को मजाक में मत लेना।’ इसी बीच सलमान ने मूड चेंज करते हुए कहा कि ‘बस कैटरीना उन्हें भाईजान ना बुलाएं।’

सलमान का यह कहना था कि मीडियाकर्मियों ने तो सलमान से सवाल पर सवाल दाग दिए और पूछने लगे कि वो उनसे कौन सी जान सुनना चाहेंगे? इस पर सलमान ने भी मस्ती के अंदाज में तपाक से जवाब दिया कि ‘मेरी जान’। अब चूंकि इस फिल्म में पहले प्रियंका काम करने जा रहीं थीं, लेकिन उनके आउट होने के बाद ही कैटरीना ने फिल्म में अहम रोल अदा किया, इसलिए जब-जब कैटरीना ने अपने किरदार या फिल्म शूटिंग की बातें साझा कीं तब-तब सलमान मजाकिया अंदाज में प्रियंका को थैंक्स कहना नहीं भूले। अब देखना होगा कि एक बार फिर बड़े पर्दे पर सलमान और कैटरीना की जोड़ी क्या कमाल करके दिखाती है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘भारत’ कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खुद 18 से 70 वर्ष तक की उम्र के व्यक्ति की भूमिका में नजर आने वाले हैं। भारत में सलमान और कैटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे अपना जलवा बिखेरते नजर आने वाले हैं। फिल्म के गाने रिलीज के साथ ही हिट हो चुके हैं और ट्रेलर को भी अच्छा रिस्पॉंस मिला है।

Share.

Leave A Reply