Sunday, December 8

प्रदूषण के खिलाफ पुनीत शर्मा का हल्ला-बोल।

0

राहुल शर्मा।
पूर्वी दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण खतरनाक स्तर को भी पार कर गया है। दिल्ली में प्रदूषण का स्तर इतना बढ़ चुका है कि वो द्वारका, पूसा रोड, सत्यवती कॉलेज, पंजाबी बाग में यह 700 तक पहुंच चुका है। वहीं यमुनापार में कुछ जगह ऐसी भी है के प्रदूषण का स्तर 800 पार है।

इसके खिलाफ पूर्वी करावल नगर से भाजपा के निगम पार्षद पुनीत शर्मा ने आज अपने क्षेेत्र में युवाओं के साथ मिलकर दिल्ली में बैठी गूंगी-बहरी केजरीवाल सरकार की नाकामियों को जनता के बीच में जाकर विशाल प्रदर्शन किया गया। साथ ही प्रदूषण व पालीथीन मुक्त मुस्तफाबाद व करावल नगर को बनाने के लिए जनजागरुक अभियान भी चलाया गया।

इस प्रदर्शन में श्रीराम इंस्टीट्यूट सादतपुर के छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर के भाग लिया। वही निगम पार्षद पुनीत शर्मा ने इस सफल कार्यक्रम के लिए करावल नगर क्षेत्र कीे सभी जनता के साथ-साथ श्रीराम इंस्टीट्यूट के संरक्षक अनुज को धन्यवाद भी दिया। इस कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष तेजपाल सिंह चैहान जिला नवीन शाहदरा महिला मोर्चा अध्यक्ष मधु सिसोदिया, पूर्वांचल मोर्चा के जिला अध्यक्ष शशि गुप्ता, मंडल महामंत्री राम बहादुर यादव, राजकुमार शर्मा, आदि ने भाग लिया।

Share.

Leave A Reply