Saturday, October 24

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का निधन

0
11Shares

नई दिल्ली, (संवाददाता)। बुधवार सुबह बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया। सबसे पहले फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी। शूजित ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे प्रिय मित्र इरफान।

आप लड़े और लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा.. हम फिर से मिलेंगे.. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना। आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलाम। बता दें कि अभिनेता इरफान खान को सोमवार को पेट के संक्रमण के बाद मुंबई के एक अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनके प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया था कि 53 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि खान की 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था। खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की चार दिन पहले जयपुर में मृत्यु हो गई थी।

अभिनेता इरफान कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये थे। गौरतलब हो कि इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। जून 2017 में इस बीमारी का पता चलते ही इरफान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज करा रहे थे। इरफान ने न सिर्फ अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी बल्कि समय-समय पर उन्होंने और उनके परिवार ने उनकी तबीयत से जुड़ी अपडेट साझा कर फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया। कैंसर की बीमारी से निजात पाने के बाद 2019 में वापसी करते हुए इरफान ने ‘‘अंग्रेजी मीडियम’’ फिल्म की शूटिंग की थी। बहरहाल इरफान खान के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स सदमे में हैं।

Share.

Leave A Reply