Saturday, October 24

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर की सुष्मिता ने की तारीफ

0
0Shares

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और रिलीज के बाद से ही ट्रेलर ट्रेंड में बना हुआ है। अब एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि ‘पर्सनली मैं सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानती… केवल उनकी फिल्म्स और कुछ इंटरव्यू के जरिए जानती हूं। वो ऑन और ऑफ स्क्रीन काफी समझदार और इंटेलिजेंट थे।

मुझे लगता है कि मैं उसे अब बेहतर जानती हूं, सब उनके फैंस के कारण। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए, आप सब का इतना प्यार पाकर वो धन्य हो गए। एक शानदार अभिनेता के रूप में ही नहीं, बल्कि एक फेमस अच्छे इंसान के रूप में भी। काश मैं उन्हें जानती, उनके साथ काम करने का मौका मिलता, ताकि हमें यूनिवर्स के रहस्यों को एक-दूसरे से शेयर करने का मौका मिलता और शायद, पता चलता हम दोनों को 47 नंबर का मोह क्यों था।

बता दें कि इस फिल्म में संजना संघी सुशांत के अपोजिट रोल में हैं। इस फिल्म का म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने दिया है। वहीं, फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

Share.

Leave A Reply