Loading...
Sun, Dec 04, 2022
Breaking News
image
कोहली का जन्मदिन बना खास /05 Nov 2022 12:47 PM/    49 views

साथी क्रिकेटरों और चाहने वालों ने खास अंदाज में दी बधाई

सोनिया शर्मा
नई दिल्ली । भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी विराट कोहली शनिवार को 34 साल के हो गए हैं। कोहली का जन्म पांच नवंबर 1988 में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुआ था। कोहली के मां का नाम सरोज कोहली और पिता का नाम प्रेमजी है। कोहली के भाई का नाम विकास जबकि बड़ी बहन का नाम भावना है। भारतीय स्टार बल्लेबाज ने 11 दिसंबर साल 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से विवाह किया। करीब चार साल बाद वह 2021 में नन्हीं परी के पिता बने। अनुष्का ने 11 जनवरी साल 2021 में एक बेटी को जन्म दिया। दोनों इस प्यारी गुड़िया को प्यार से ‘वामिका’ नाम से पुकारते हैं। कोहली के 34वें जन्मदिन पर लोग उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है क्रिकेट को सबसे खूबसूरत बनाने वाले कलाकार को शुभकामना देने के लिए बस पांच नवंबर का इंतजार नहीं कर सकता। जन्मदिन की शुभकामनाएं विराट कोहली। 
विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चौलेंजर्स बैंगलोर ने कोहली को खास अंदाज में बधाई दी है। टीम ने पूर्व अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डी विलियर्स का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कोहली के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, डियर विराट कोहली। यहां एक बेहद खास दोस्त की तरफ से एक बेहद खास विश है। 
राजस्थान रॉयल्स ने कोहली की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे किंग कोहली।’ कोलकाता नाइट राइडर्स ने लिखा है, हैप्पी बर्थडे किंग ऑफ क्रिकेट। सोशल मीडिया पर भी कोहली को जन्मदिन की बधाई देने की होड़ मची हुई है। ट्विटर पर भी हैशटैग हैप्पीबर्थडेविराटकोहली ट्रेंड कर रहा है।
 

Leave a Comment