Wed, Feb 01, 2023
Breaking News
image
ब्रिटेन में एक सेक्स टॉय ब्रांड का कारनामा /13 Jan 2023 01:59 PM/    25 views

सैक्सी नामों की बनाई मसालेदार सूची

लंदन । ब्रिटेन में एक सेक्स टॉय ब्रांड ने रोमांटिक फिल्मों और किताबों के मुख्य पात्रों को देखकर सैक्सी नामों की मसालेदार सूची बनाई है। ताजा शोध के अनुसार सबसे सेक्सी नाम जैक  है। 1997 की फिल्म टाइटैनिक में लियोनार्डाे डिकैप्रियो द्वारा निभाई गई जैक डावसन और 2005 की फिल्म ब्रोकबैक माउंटेन में जेक गिलेनहाल द्वारा निभाई गई भूमिका से जैक नाम को सबसे ज्यादा माचो लुक मिला है।
वहीं महिलाओं में सबसे सेक्सी नाम मैरी को माना गया है। टाइम-ट्रैवलिंग रोमांस फिल्म अबाउट टाइम में राहेल मैकएडम्स द्वारा दर्शाए किरदार के अनुसार सबसे सेक्सी महिला का नाम मैरी था। दिलचस्प बात यह है कि रेचल नाम दूसरी सबसे सेक्सी महिलाओं का नाम था। यकीनन व्हिटनी ह्यूस्टन की 1992 की फिल्म द बॉडीगार्ड में इस नाम का सबसे प्रतिष्ठित उपयोग किया गया था। यह केट  जूलिया और ईवा नामों के साथ दूसरे स्थान पर रही।सुसान  तीसरी सबसे सेक्सी महिला नामों में से एक थी जिसने सोफी  मिया जूली बेला और एना के साथ अपनी रैंकिंग साझा की। 
सेक्स टॉय कंपनी लव हनी के अध्ययन में पाया गया कि सबसे आकर्षक पुरुषों के नामों में मुंह के सामने स्वर होते हैं जबकि सेक्सी महिलाओं के नामों में यह नहीं होता है। सबसे सेक्सी पुरुषों के नामों के लिए दूसरे स्थान पर नाम निक जेम्स और बेन थे। पीटर और जो संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहे उसके बाद सैम चौथे स्थान पर रहे। अन्य सेक्सी नामों में जेमी शेन और जैकब शामिल हैं। 

Leave a Comment