Mon, Jan 30, 2023
Breaking News
image
प्रियंका ने होस्ट की शानदार पार्टी /09 Jan 2023 10:17 AM/    19 views

प्रियंका चोपडा ने लॉस एंजलिस में होस्ट की छेलो शो की स्क्रीनिंग

 
नई दिल्ली । निर्देशक पान नलिन की गुजराती फिल्म द लास्ट फिल्म शो यानी छेलो शो पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। छेलो शो साल 2023 के लिए भारत की तरफ से दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो ऑस्कर में आधिकारिक तौर पर भेजी गई है। यह फिल्म बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म केटेगरी में शॉर्टलिस्ट भी हो चुकी है। अब छेलो शो को लेकर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खुशी जताई है। एक्ट्रेस फिल्म की सफलता से इतनी खुश हैं कि उन्होंने छेलो शो के लिए एक खास 
 स्क्रीनिंग होस्ट की।
प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इनमें वह छेलो शो के प्रोड्यूसर डेविड दुबिंस्की (क्ंअपक क्नइपदेाल) और फिल्म की बाकी टीम के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ फिल्म के चाइल्ड आर्टिस्ट भाविन रबरी भी दिख रहे हैं। प्रियंका के अलावा प्रोड्यूसर डेविड ने भी इस खास शाम की कई सारे वीडियो और फोटो शेयर किए है, इनमें उन्होंने एक्ट्रेस के खूबसूरत घर का नजारा भी दिखाया है।
 
देसी गर्ल ने कही दिल छू लेने वाली बात
प्रियंका चोपड़ा ने अपने लॉस एंजिलस स्थित घर पर हुए इस स्क्रीनिंग की तस्वीरे शेयर करते हुए छेलो शो को लेकर खुशी जताई और फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, ष्मैं कम से कम उस इंडस्ट्री को सपोर्ट तो कर सकती हूं, जिसने मुझे अपने काम के बारे में वह सब सिखाया, जो मैं जानती हूं। मुझे भारतीय सिनेमा से आने वाली शानदार फिल्मों पर बहुत गर्व है।  इनमें से एक खास फिल्म है। गुड लक टीम! जाओ जीत ला
 
 साल के बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है छेलो शो
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ष्छेलो शो (लास्ट फिल्म शो) - एक रीजनल भाषा की फिल्म (गुजराती) है, जिसे 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में भारत की आधिकारिक एंट्री के तौर पर चुना गया है। पान नलिन द्वारा लिखित और निर्देशित, यह अविश्वसनीय फिल्म 9 साल के भाविन रबरी के सिनेमा के प्रति प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है।

 रीजनल सिनेमा के की तरफ से इस साल ऑस्कर में जाने वाली आधिकारिक फिल्म छेलो शो के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजलिस में एक खास स्क्रीनिंग होस्ट की।

Leave a Comment