Wed, Feb 01, 2023
Breaking News
image
14 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से शुरुआत करेगी /06 Jan 2023 01:14 PM/    16 views

विश्वकप में बेहतर प्रदर्शन के इरादे से उतरेगी चिली - कोच

भुवनेश्वर । भारत में इस माह 13 जनवरी से हॉकी विश्व कप में चिली की टीम बेहतर प्रदर्शन के इरादे से उतरेगी। कप्तान फर्नांडो रेन्च की अगुवाई में चिली टीम भारत पहुंच गयी है। चिली को भुवनेश्वर और राउरकेला में शुरू हो रहे टूर्नामेंट के ग्रुप सी में नीदरलैंड मलेशिया और न्यूजीलैंड जैसी टीमों के साथ रखा गया है। वह अपनी अभियान की शुरुआत 14 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से करेगी। 
टीम के मुख्य कोच जॉर्ज डबंच टूर्नामेंट में मिलने वाली चुनौतियों को जानते हैं। उन्हें हालांकि विश्वास है कि उनके खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे। उन्होंने कहा ‘‘विश्व कप में कई शीर्ष टीमें हैं और निश्चित रूप से मेजबान भारत भी उनमें से एक है। ऑस्ट्रेलिया बेल्जियम और नीदरलैंड को हराना देना आसान नहीं होगा पर हम टूर्नामेंट में इन शीर्ष टीमों के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेंगे। 
डबंच ने कहा ‘‘हम हर मैच में पूरा जोर लगायेंगे। मेरा मानना है कि दृढ़ इच्छाशक्ति के मामले में हमारी टीम वास्तव में अच्छी है। हम टूर्नामेंट की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार है। टीम के कप्तान रेन्ज ने कहा कि खिलाड़ी पिछले चार साल से साथ हैं जिससे उन्हें मजबूत इकाई बनने में मदद मिली है। 
 

Leave a Comment