Loading...
Sun, Dec 04, 2022
Breaking News
image
ठुकराया दिल्ली सहित कई टीमों का आफर /24 Sep 2022 04:17 AM/    36 views

जड़ेजा को नंबर एक आलराउन्डर मानती है सीएसके

सुनील शर्मा
नई दिल्ली । दिग्गज आलराउन्डर रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 से पहले एमएस धोनी की जगह चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान बनाया गया था, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद रवींद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी और फिर से महेंद्र सिंह धोनी को कमान मिल गई थी। बाद में जडेजा चोट के कारण टी20 लीग से बाहर हो गए थे। खबर है कि उनके और सीएसके प्रबंधन के बीच संबंध अब वैसे नहीं रहे हैं, जैसे पहले हुआ करते थे। जडेजा ने सोशल मीडिया से उन्हें अनफॉलो भी कर दिया। मालूम हो कि इस समय जडेजा पैर की सर्जरी की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और वह टी20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा नहीं ले सकेंगे। रवींद्र जडेजा को लेकर दिल्ली कैपिटल्स सहित कई टीमों ने सीएसके को ऑफर दिया था कि वे उन्हें ट्रेड करना चाहती हैं। हालांकि मैनेजमेंट ने इससे इनकार कर दिया। उनका कहना है कि वे अभी भी दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि सीएसके और गुजरात टाइटंस के बीच ट्रेड को लेकर चर्चा हुई थी। गुजरात से शुभमन गिल और सीएसके से जडेजा थे, लेकिन दोनों ही टीमों ने इसे गलत बताया है।
राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2022 में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में उनकी बेहद अहम भूमिका रही है। उनके अलावा आर साई किशोर को ट्रेड करने को लेकर कई फ्रेंचाइजी ने गुजरात से संपर्क किया था, लेकिन टीम ने ऐसा करने से मना कर दिया। हार्दिक पंड्या के पास गुजरात टीम की कमान है।
खबर है कि बीसीसीआई की दिसंबर के मध्य में आईपीएल ऑक्शन कराने की योजना है। बताया जाता है कि 16 दिसंबर को ऑक्शन हो सकता है, हालांकि यह तारीख एकदम पक्की नहीं कही जा सकती है। बोर्ड इस संबंध में विभिन्न फ्रेंचाइजी से चर्चा कर रहा है। वेन्यू पर अभी तक फैसला नहीं किया गया है। मार्च के चौथे हफ्ते से आईपीएल का नया सीजन शुरू हो सकता है। नया सीजन होम और अवे फॉर्मेट में खेला जाएगा।

Leave a Comment