Wed, Feb 01, 2023
Breaking News
image
बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे सूर्यकुमार यादव /23 Jan 2023 11:54 AM/    20 views

ऋषभ पंथ के लिए मांगी दुआ

राहुल शर्मा
इंदोर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का अंतिम मैच इंदौर में खेला जाएगा। 24 जनवरी को होने वाले इस मैच के लिए टीम इंडिया नेट्स पर जमकर प्रेक्टिस भी करती नजर आ रही है।
बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में सूर्यकुमार यादव (ैनतलांनउंत ल्ंकंअ) भी टीम इंडिया का हिस्सा है। इसी कड़ी में मैच से एक दिन पहले यानी 23 जनवरी की सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सहित बॉलर कुलदीप यादव 
 
सूर्यकुमार यादव ने बाबा महाकाल का किया जल अभिषेक
भगवान महाकाल मंदिर गर्भगृह में भस्म आरती दर्शन के बाद तीनों ने महाकाल का जल अभिषेक किया। वहां मौजूद पंडितों ने हर हर महादेव का जयकारा भी लगाया। भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए गर्भगृह में तीनों खिलाड़ियों ने धोती सोला पहना हुआ था। 
बता दें कि महाकाल के दर्शन के साथ ही यहां हर दिन भस्म आरती होती है। इस आरती की खासियत यह है कि इसमें ताजा मुर्दो की भस्म से महाकाल का श्रृंगार किया जाता है। सूर्यकुमार यादव सहित कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर तीनों ने सुबह होने वाली भस्म आरती में शामिल होने के बाद भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। 
 
ऋषभ पंथ के स्वस्थ होने की कामना की
भस्म आरती के बाद सूर्य कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि महाकाल दर्शन कर बहुत अच्छा लगा। हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उनकी वापसी हमारे लिए काफी अहम है। हम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ही सीरीज जीत चुके हैं, अब उनके खिलाफ फाइनल मैच का इंतजार है।

Leave a Comment