Mon, Jan 30, 2023
Breaking News
image
नाटू-नाटू के लिए टीम को दिया सारा क्रेडिट /11 Jan 2023 01:16 PM/    14 views

अवॉर्ड मिलते ही भावुक हुए एमएम कीरावानी

सुनील शर्मा
नई दिल्ली । कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का शानदार आयोजन किया गया। इस खास शाम में दुनियाभर के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत कर इवेंट की रौनक बढ़ाई। इस साल साउथ के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर भी गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स पहुंची। फिल्म को दो अलग- अलग कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला और फिल्म ने एक कैटेगरी में अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया।  2023 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में आरआरआर ने अपनी जीत दर्ज कराकर इतिहास रच दिया है। इस जीत के साथ ही गाने नाटू-नाटू के डायरेक्टर एमएम कीरावानी हर तरफ खबरों में छाए हुए हैं।
 गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में राजामौली ने की फिल्म के सीक्वल की पुष्टि, बताया कहां तक पहुंची स्क्रिप्ट
नाटू-नाटू बना बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 से विजेताओं की लिस्ट सामने आते ही आरआरआर के डायरेक्टर राजामौली और उनकी टीम सुर्खियों में छाई हुई है। आरआरआर को बेस्ट नॉन इंग्लिश लैग्वेज फिल्म और नाटू-नाटू के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था। आरआरआर बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म अवॉर्ड जीतने से चूक गई, लेकिन नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम किया। गाने के डायरेक्टर एमएम कीरावानी (डड ज्ञममतंअंदप) ने टीम की तरफ से अवॉर्ड रिसीव किया।
अवॉर्ड मिलते ही भावुक हुए कीरावानी
एमएम कीरावानी को जैसे ही गोल्डन ग्लोब का अवॉर्ड दिया गया वो भावुक हो गए और अपनी थैंक्यू स्पीच बोलने से पहले कुछ देर चुपचाप मंच पर खड़े रहे। खुद को संभालते हुए उन्होंने दिल जीतने वाली बात कही और अवॉर्ड का सारा श्रेय राजामौली और अपनी टीम को दे दिया। इस दौरान उन्होंने नाटू-नाटू के कोरियोग्राफर से लेकर प्रोग्राम हेड तक, सभी का नाम लिया।
टीम को बताया असली विजेता
एमएम कीरावानी ने स्पीच के दौरान सबसे पहले अपनी पत्नी एमएम श्रीवल्ली का नाम लिया और कहा कि वो यह खुशी पत्नी के साथ शेयर करना चाहते हैं, इसके बाद उन्होंने लेजेंड्री डायरेक्टर एसएस राजामौली का नाम लिया और बेहिसाब यकीन व साथ के लिए शुक्रिया किया। पत्नी और राजामौली के बाद उन्होंने नाटू-नाटू की पूरी टीम का नाम लिया और कहा कि उनके बिना ये अवॉर्ड जीतना नामुमकिन था। नाटू- नाटू की टीम में शामिल हैं ये आर्टिस्ट,
प्रेम रक्षित- कोरियोग्राफर
राहुल सिप्लीगंज, काल भैरव-  गायक
चन्द्रबोस- नाटू-नाटू के लेखक
एनटीआर, राम चरण- एक्टर्स
सालू सिद्धार्थ, जीवन बाबू- मिक्सिंग एंड प्रोग्रामिंग 
 
 

Leave a Comment