Mon, Jan 30, 2023
Breaking News
image
शुरुआती कीमत 12.85 लाख रुपये /06 Jan 2023 12:07 PM/    24 views

मारूती ग्रान्ंड हुई लॉन्च

सोनिया शर्मा
नई दिल्ली। मारुति सुजुकी ने आधिकारिक तौर पर देश में अपनी सीएनजी ग्रैंड विटारा को दो वेरिएंट्स में लॉन्च कर दिया है। इसमें ढेर सारे फीचर्स दिए गए हैं । मारुति सुजुकी ने आधिकारिक तौर पर देश में अपनी सीएनजी ग्रैंड विटारा को दो वेरिएंट्स डेल्टा और जेटा में लॉन्च किया है। इनकी शुरुआती कीमत 12.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 14.84 लाख रुपये तक जाती है।
इंजन 
मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा सीएनजी वेरिएंट को पावर देने के लिए इसमें एक 1.5-लीटर छ। पेट्रोल इंजन है जो पेट्रोल मोड में 103इीच और 136छउ का टार्क जनरेट करता है। जबकि  ब्छळ मोड 87इीच का आउटपुट और 121.5छउ का टार्क जनरेट करता है। इसमें फाइव स्पीड का मैनुअल यूनिट ट्रांसमिशन है। कंपनी का दावा है कि सीएनजी वेरिएंट 26.6 किमी/किग्रा का माइलेज देती है।  
फीचर्स
आपको बता दें कि वाहन निर्माता कंपनी मारुति ने इस कार के सीएनजी वर्जन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। आपको इसमें सिग्नेचर स्मार्टप्ले, प्रो$ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी, सुजुकी कनेक्ट टेलीमैटिक्स और छह एयरबैग मिलते हैं। इसके साथ ही अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आप मॉडल के एस-सीएनजी वेरिएंट को  30,723 रुपये से शुरू होने वाली मासिक सदस्यता शुल्क के साथ मारुति सुजुकी सब्सक्राइब के माध्यम से इसको खरीद सकते हैं।
 

Leave a Comment