Loading...
Sun, Dec 04, 2022
Breaking News
image
फिल्म ‘डबल एक्सएल’ को लेकर भी सुर्खियों में है एक्ट्रेस /03 Nov 2022 02:28 PM/    50 views

हुमा का बॉयफ्रेंड मुदस्सर अजीज के साथ हुआ ब्रेकअप

मुंबई  । बालीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मुदस्सर अजीज के साथ ब्रेकअप हो गया है।यह दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक भले ही दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हों, लेकिन वे साथ काम करते रहेंगे।
 बता दें हुमा और मुदस्सर अजीज साथ में फिल्में प्रोड्यूस करना जारी रखेंगे।उन दोनों ने अपने लव रिलेशनशिप को भले ही खत्म कर दिया हो पर वह दोनों अभी भी दोस्त बने रहेंगे।बता दें, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज पिछले तीन साल से एक साथ थे।हालांकि अभी तक इस कपल के ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई है।लेकिन जानकारी  के मुताबिक दोनों ने अपने रिश्ते में बढ़ती कड़वाहट के चलते अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। मुदस्सर अजीज एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं।हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘डबल एक्सएल’ की कहानी मुदस्सर द्वारा ही लिखी गई है।हुमा कुरैशी से पहले मुदस्सर अजीज मिस वर्ल्ड रह चुकी सुष्मिता सेन को भी डेट कर चुके हैं।
हुमा कुरैशी ने 2012 में आई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।इस फिल्म में उन्होंने सपोर्टिंग रोल अदा किया था।इस फिल्म में अपने अभिनय कौशल से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था।उसके बाद उन्होंने कई सारी फिल्मों में सपोर्टिंग और मुख्य रोल अदा किया है।हुमा कुरैशी को  सोनी लिव पर उनकी वेब सीरीज ‘महारानी’ के लिए काफी सराहा गया था। मालूम हो कि हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डबल एक्सएल’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।सोनाक्षी सिन्हा संग हुमा कुरैशी की यह फिल्म जल्द ही थिएटर में रिलीज होने वाली है।
 

Leave a Comment